Thursday 21 December 2017

जेएफडी विदेशी मुद्रा


JFDBrokers की समीक्षा साइट पर जाएं जेएफडी सुपर भ्रामक ब्रोकर जेएफडीब्रॉकरस - jfdlow-trading-costs. html है, वे हमें समाचार समय के दौरान दिखाते हैं कि उनकी लागत दूसरे की तुलना में सबसे कम है लेकिन अभी मैं छोटे से नए के दौरान एक व्यापार किया और 9pip slippage हुआ। आईसीमार्केट, पेपरस्टोन, एफएक्ससीएम सब झुकना मैंने 6 अलग दलाल में ईए चलाया है I और केवल जेएफडी स्लीपेज होता है और 9 pips था। सुपर बेईमान ब्रोकर द्वारा जवाब JFDBrokers ने 17 अगस्त 2016 को प्रस्तुत किया: प्रिय चैन वेंग सेंग तन, हम आपके मामले की जानकारी रखते हैं और हमारे ग्राहक सहयोग ने पहले ही आपको आपके प्रश्नों के उत्तर देने, जानकारी और स्पष्टीकरण प्रदान करने में मार्गदर्शन दिया है। एक बार फिर हम यह इंगित करना चाहेंगे कि जेएफडी ब्रोकर्स जैसी 100 डीएमएटीपी एजेंसी के साथ व्यापार करते समय स्लीपेज एक शुद्ध बाजार की घटना है। हमारे अद्वितीय पोस्ट व्यापार पारदर्शिता रिपोर्ट के साथ, आपके द्वारा उल्लिखित बाजार निर्माताओं के विपरीत, हम यह साबित करते हैं कि हम कीमतों में हेरफेर नहीं करते वास्तव में, हम अपनी ईमानदारी और पारदर्शिता के लिए व्यापारिक समुदाय द्वारा मान्यता प्राप्त हैं। इसके अलावा, झुकाव सकारात्मक भी हो सकता है, न केवल नकारात्मक। वास्तव में, जेएफडी के साथ छोटे ट्रेडों (10 से नीचे) पर सकारात्मक गिरावट बहुत अधिक आम है, जैसा कि हमारे निष्पादन मैट्रिक्स रिपोर्ट में दिखाया गया है। हम अपने ग्राहकों को पोस्ट-ट्रेड पारदर्शिता रिपोर्टों का अनुरोध करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जो सभी आदेश निष्पादन विवरणों को स्पष्ट करते हैं। हमें यकीन है कि हमारे साथ चल रहे अनुभव व्यापार सकारात्मक होगा, बेस्ट शुबर्ट्स, जेएफडी ब्रोकर्स जेएफडी ब्रोकर ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के मुख्य भूमि में कई ब्रोकर लोगों को स्कैमिंग कर रहे हैं। इसलिए कृपया टिप्पणी न करें जब तक आप इसे नहीं जानते। और फेर्रफक्स ने देखा कि आप हमेशा प्रत्येक धागा पर टिप्पणी करने के लिए सबसे पहले हैं और आपकी अधिकांश टिप्पणियां सिर्फ खाली शब्द हैं, कृपया केवल तभी टिप्पणी करें यदि आपके पास कुछ कहने में उपयोगी है। किसी भी तरह से किसी ने इस दलाल को वास्तविक खाते के साथ करने की कोशिश की है, ज़मानत के साथ व्यापार की कल्पना मत करो। प्रिय हुसैन, मैंने आईसी बाजारों के बारे में अपनी पिछली पोस्ट पढ़ ली है। झिलमिलाहट के माध्यम से अपने नुकसान के बारे में माफ़ कर दो और मैं तुम्हारी दुःख को साझा करता हूं। परन्तु मेरी विनम्र राय के मुताबिक बड़े प्रदर्शन के आधार पर 15 दिसंबर, व्यापार और ऐसी चीजों के लिए तैयार रहें यह मेरे लिए भी स्पष्ट है, कि साइप्रस, ब्रिटिश वर्जिन द्वीप, न्यू ज़ेलैंड आदि आधारित ब्रोकर ऑस्ट्रेलियाई और यूरोपीयन आधारित और विनियमित वाले लोगों की तुलना में विश्वसनीय नहीं हैं। सफलता कुछ साधारण विषयों से ज्यादा कुछ नहीं है, हर दिन अभ्यास करती है। प्रिय हुसैन, मैंने आईसी बाजारों के बारे में अपनी पिछली पोस्ट पढ़ ली है। झिलमिलाहट के माध्यम से अपने नुकसान के बारे में माफ़ कर दो और मैं तुम्हारी दुःख को साझा करता हूं। लेकिन मेरी विनम्र राय के अनुसार बड़े प्रदर्शन के आधार पर यह 15 दिसंबर, व्यापार और ऐसी चीजों के लिए तैयार रहें यह मेरे लिए भी स्पष्ट है, कि साइप्रस, ब्रिटिश वर्जिन द्वीप, न्यू ज़ेलैंड आदि आधारित ब्रोकर ऑस्ट्रेलियाई और यूरोपीयन आधारित और विनियमित वाले लोगों की तुलना में विश्वसनीय नहीं हैं। प्रिय प्रिय हुसैन, मैंने आईसी बाजारों के बारे में अपनी पिछली पोस्ट पढ़ ली है। स्लीपेज के माध्यम से अपनी हानि के बारे में माफ़ करना और मैं तुम्हारी दुःख को साझा करता हूं। लेकिन मेरी विनम्र राय के मुताबिक बड़े पैमाने पर नहीं होने के कारण यह 15 दिसंबर, व्यापार और ऐसी चीजों के लिए तैयार रहें यह मेरे लिए भी स्पष्ट है, कि साइप्रस, ब्रिटिश वर्जिन द्वीप, न्यू ज़ेलैंड आदि आधारित ब्रोकर ऑस्ट्रेलियाई और यूरोपीयन आधारित और विनियमित वाले लोगों की तुलना में विश्वसनीय नहीं हैं। सादर Thanx और सादर

No comments:

Post a Comment